अब 24/7 व्हाट्सएप बैंकिंग… लॉकडाउन में आईसीसीआई का बड़ा तोहफा

0

नई दिल्ली. एन पी न्यूज 24 – लॉकडाउन के समय में जब भारत सहित दुनिया भर के लोग अपने घरों में खुद को बंद करके रखे हुए हैं। ऐसे में बैंक अपने ग्राहकों के पास जरूरी सेवाओं को पहुंचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए आईसीआईसीआई बैंक ने अब से अपने ग्राहकों को व्हाट्सएप पर बैंकिंग सुविधाएं देने का फैसला किया है। इस बैंकिंग को एक्टिवेट करने के लिए सबसे पहले आपको 9324953001 नंबर को अपने मोबाइल में सेव करना होगा।

मिलेंगी ये जरूरी बैंकिंग सेवाएं : ग्राहक व्हाट्सएप पर अपने बचत खाते की शेष राशि, अंतिम तीन लेनदेन, क्रेडिट कार्ड की लिमिट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा इंस्टेंट लोन ऑफर, क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ब्लॉक / अनब्लॉक भी व्हाट्सएप से ही करा सकते हैं। खास बात यह है कि ग्राहक अपने आसपास के तीन आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम और शाखाओं की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।

इन्हें मिलेगी सुविधा : बता दें कि बैंक की ये खास सुविधा सिर्फ उन लोगों को मिलेगी, जिनका मोबाइल नंबर बैंक में रजिस्टर्ड है। अगर आपका मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड नहीं है तो आपको इस सुविधा का लाभ लेने में थोड़ी परेशानी हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.