पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने धोनी के बारे में किया बड़ा खुलासा

0

नई दिल्ली :एन पी न्यूज 24 भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज वासिम जाफर ने हालही में संन्यास की घोषणा की। इस बीच जाफर ने विश्व कप विजेता कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। जिससे सुनकर सब हैरान रह जायेंगे। इससे पहले बता दें कि धोनी पिछले कुछ समय से मैदान से दूर है। उन्होंने अपना अंतिम इंटरनेशनल मैच वर्ल्ड कप के समय खेला था। जिसके बाद से वह एक भी मैच नहीं खेले है।

 

जाफर के मुताबिक, धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के शुरुआती दिनों में सिर्फ 30 लाख रुपये कमाकर अपने गृहनगर रांची में शांति से रहना चाहते थे। जाफर ने शनिवार को अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि ‘मुझे याद है जब वह भारतीय टीम में अपने पहले या दूसरे साल में थे तब उन्होंने कहा था, वह क्रिकेट खेलकर 30 लाख रुपये कमाना चाहते थे ताकि वे रांची में शांति से जीवन व्यतीत कर सकें।’

बता दें कि धोनी की अगुवाई में भारत ने 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में एकदिवसीय विश्व कप का खिताब जीता था। वह भारत के सबसे सफल कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक माने जाते हैं। याद हो कि धोनी आईपीएल से वापसी करने वाले थे लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इस साल टूर्नामेंट के आयोजन की संभावना बहुत कम है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.