कोरोना वायरस महाराष्ट्र : राज्य में कुल 215 मरीज, रात में सामने आये 12 नए मामले; पुणे में 5, मुंबई में 3 जबकि नागपुर में 2 मरीज मिले 

0
मुंबई, 30 मार्च –एन पी न्यूज 24 – राज्य में रविवार की रात 12 नए कोरोना पीड़ित मरीज मिलने से महाराष्ट्र में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 215 तक पहुंच गई है।  रविवार शाम तक पीड़ित मरीजों की संख्या 203 थी. पुणे में एक ही दिन में 5 नए मामले सामने आये . मार्केटयार्ड की झोपड़पट्टी के दो लोगों के कोरोना पीड़ित पाए जाने के बाद इसे लेकर चिंता बढ़ गई है।
मुंबई में कोरोना पीड़ितों की संख्या 89 हो गई है।  ऐसे में मुंबई में कोरोना के समाज में फैलने का डर जताया जा रहा है।  इसके बावजूद सड़क की भीड़ कम होती नज़र नहीं आ रही है।  लोग अब भी कोरोना को गंभीरता से लेते नज़र नहीं आ  रहे है।
नागपुर में और दो लोगों को कोरोना वायरस का संक्रमण होने की पुष्टि हुई है।  इस तरह नागपुर में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है।  पुणे में एक ही दिन में पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।  इस तरह  से पुणे में कोरोना पीड़ितों की संख्या 40 तक पहुंच गई है।  इसके बाद से ही शहर की चिंता और बढ़ गई है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.