‘इस’ बॉलीवुड हस्ती के बेटे ने बताया कि Amitabh Bachchan के पास है कोरोना को भगाने का ‘ब्रह्मास्त्र’,  करण जौहर ने शेयर किया VIDEO 

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24–  कोरोना प्रसार को रोकने के लिए देश लॉकडाउन से गुजर रहा है. देश में कोरोना की इतनी दशहत है कि बच्चा-बच्चा कोरोना वायरस को भगाना चाहता है. ऐसे में करण जौहर ने अपने बेटे यश का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें यश कहते दिखाई देते हैं कि कोरोना को अमिताभ बच्चन हरा सकते हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं दूसरी ओर कई सेलिब्रिटीज भी यश की क्यूटनेस के फैन हो गए हैं.

 

View this post on Instagram

There is someone who can take away the #coronavirus

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

Hiroo and Roohi ❤️ #toodles #motherdaughter

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

 

 

 

बता दें कि इस वीडियो में करण अपने बेटे यश से  पूछते हैं कि तुम्हें क्या लगता है कि कोरोना को कौन हरा सकता है? इस पर यश बड़ी मासूमियत से जबाव देते हुए अमिताभ बच्चन का नाम लेते हैं. इसके बाद  करण कहते हैं कि क्या अमिताभ बच्चन को कॉल करके कहना चाहिए कि वो कोरोना को ख़त्म कर दें. इसके जवाब में यश  कहते हैं कि वे मेरे रूम में नहीं आने वाले.

 

 

 

 

 

 

 

 

इस वीडियो पर कमेंट्स की जैसे झड़ी सी लग गई है. आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, अथिया शेट्टी, डायना पेंटी, लीज़ा हेडन सहित कई हस्तियों ने इस पर कमेन्ट किया है. यही नही अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने वीडियो को बेहद क्यूट बताया है.

इसके अलावा मिनी माथुर ने कमेंट में लिखा कि यश ने तो बोल दिया है, अब अमिताभ बच्चन के ऊपर है कि वो कैसे करते हैं. वहीं  निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा का कहना है कि, हम जैसे अमिताभ बच्चन के हार्डकोर फैंस यही मानते हैं कि वह ही जादू कर सकते हैं. काश यह सच होता.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर देशवासियों को जागरूक करने में लगे हैं. साथ ही कोरोनो के खिलाफ कई मुहीम में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

 

 

 

 

 

https://www.tiktok.com/@unicefindia/video/6806253351269879041

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.