Breaking : कोरोना वायरस से देश में एक और मौत, केरल में 69 साल की महिला ने तोड़ा दम

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ। हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही है। इस बीच भारत में कोरोना वायरस से एक और मौत हो गयी है। जानकारी के मुताबिक, केरल में कोरोना संक्रमित से एक महिला मौत हो गई। मृतक की उम्र  69 साल बताई जा रही है। इसके साथ ही केरल में मौत का यह पहला मामला है। जानकारी के मुताबिक, मृतक हाल ही में दुबई से यात्रा कर लौटी थी।

69 साल की महिला को एर्नाकुलम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। बताया गया उनमें निमोनिया के लक्षण पाए जाने के बाद उन्हें भर्ती किया गया था।  साथ ही उन्हें हाई बीपी और एक्यूट हार्ट डिजीज की भी शिकायत थी। शनिवार सुबह 8 बजे मौत होने के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया। इधर केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने शुक्रवार को बताया कि प्रदेश में शुक्रवार को 39 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ राज्य में अभी तक वायरस से संक्रमण के कुल 164 मामले सामने आए हैं।जिसमें सबसे ज्यादा प्रभावित कासारगोड जिले से आए हैं।

केरल के मुख्यमंत्री का कहना है कि कुल 1,10,299 लोगों को निगरानी में रखा गया है जबकि 616 लोग विभिन्न अस्पतालों के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। इस बीच भारत में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। देश में इसकी संख्या 879 हो गई है। जबकि 21 की अब तक मौत हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.