जानें क्या हैं ‘Boob Ratio’, अचानक ट्विटर पर क्यों हो रहा है ट्रेंड, यूजर्स अपने ब्रेस्ट की तस्वीरें कर रहे हैं शेयर

0

मुंबई :एन पी न्यूज 24 – देश में इन दिनों लॉकडाउन शुरू है। लोग अपने-अपने घरों में बंद है। इस दौरान लोग मनोरंजन के लिए तरह-तरह के साधन का उपयोग कर रहे है। कोई लुडु गेम खेल रहा है तो कोई अंताक्षरी खेल कर मनोरंजन कर रहा है। इस बीच ट्विटर पर What Is Your Hand to Boob Ratio अचानक ट्रेंड करना शुरू हो गया है। पहले तो यह लोगों को बिलकुल भी समझ नहीं आया क्या है ये Boob Ratio . बाद में धीरे-धीरे जब इसके बारे लोगों को पता चला तो यह ट्रेंड बन गया।

 

दरअसल कुछ लोगों का कहना है कि क्वारेंटाइन में रह-रहकर वह काफी बोर हो रहे है। ऐसे में महिलाएं मनोरंजन के लिए कुछ न कुछ करना चा रही है। इसी बीच महिलाओं में अपने स्तनों और हाथों के बीच के अनुपात को जानने की होड़ सी मच गई। क्या आप जानती हैं कि आपके ब्रेस्ट से आपके हाथ कितने बड़े या छोटे हैं? शायद यह आपको भी पता नहीं होगा, ट्विटर अकाउंट CoorsLightCowboy पर @discotits69 नाम के यूजर्स के सवाल के बाद देखते ही देखते यह सवाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड बन गया है।

 

 

 

 

इतना ही नहीं What Is Your Hand to Boob Ratio के ट्रेंड होते ही अधिकांश यूजर्स ने अपने ब्रेस्ट की तस्वीरें शेयर करने लगे। आप भी यह जांच ले कि स्तनों की तुलना में आपका हाथ कितना बड़ा या छोटा है, जिसका मतलब है कि आपके हाथ और स्तन के बीच का अनुपात क्या है? हालांकि ट्विटर का यह ट्रेंड पहले बिल्कुल अजीब लगा। ऐसा करने वालों में सिर्फ महिला ही नहीं बल्कि इसमें पुरुषों ने भी अपनी सहभागिता दिखाई है। देखें वो ट्वीट जो ‘What’s everyone’s hand to boob ratio? This is mine’ कैप्शन के साथ ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर का यह ट्रेंड आपके चेहरे पर मुस्कान लाने में मदद कर सकता है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.