कोरोना का ऐसा कहर : अपने परिवार से अलग हुए न्यूजीलैंड के पूर्व तेज़ गेंदबाज, मिलने के लिए लोगों से मांग रहे मदद 

आकलैंड, 27 मार्च –एन पी न्यूज 24 – कोरोना के कहर से क्या आम क्या खास हर कोई प्रभावित हुआ है और जिंदगी किसी ऐसे मुसीबत में फंस गई है जहां से कब बाहर आ पाएंगे …

corona
आकलैंड, 27 मार्च –एन पी न्यूज 24 – कोरोना के कहर से क्या आम क्या खास हर कोई प्रभावित हुआ है और जिंदगी किसी ऐसे मुसीबत में फंस गई है जहां से कब बाहर आ पाएंगे बता पाना मुश्किल है. कुछ इसी तरह की मुसीबत में न्यूजीलैंड के पूर्व तेज़ गेंदबाज इयान ओ ब्रायन फंस गए है।  इयान का परिवार ब्रिटेन में है और वहां जाने के लिए उनके पास पैसे नहीं है।  इसके लिए वह चंदा जुटा रहे है।  उन्होंने अपने परिवार से मिलने के लिए सोशल मीडिया पर गुहार लगाई है।  ट्विटर पर वह परिवार से मिलने के लिए पैसे देने के लिए कह रहे है।  वह फ्री में चंदा नहीं मांग रहे है।
न्यूजीलैंड के लिए 22 टेस्ट और 10 वनडे खेल चुके इस पूर्व तेज़ गेंदबाज का कहना है कि वह वीडियो कॉल के जरिये क्रिकेट को लेकर बात करने को तैयार है।  इस वीडियो कॉल के जरिये जो पैसा इकट्ठा होगा उसका इस्तेमाल वह ब्रिटेन में रह रहे अपने परिवार से मिलने जाने के लिए करेंगे। इयान की पत्नी और उनके दो बच्चे उनसे दूर है।
कोरोना ने दुनिया भर में इस कदर हाहाकार मचा रखा है कि न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही रद्द करना पड़ा. तीन मैचो की सीरीज का पहला मैच खाली स्टेडियम में कराया गया था।  इसके बाद बाकी के दोनों मुकाबलों को रद्द कर दिया गया. ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटने के बाद टीम के सभी स्टाफ, खिलाड़ी को क्वारंटाइन पर रखा गया था.

Leave a comment