बुरी खबर! आंध्र प्रदेश में कोरोना मरीज की संख्या बढ़ी, देश भर में पीड़ितों का आंकड़ा 700 के पार, 17 की मौत  

हैदराबाद :एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। देश-विदेशों में लगातार मौतें हो रही है। लोगों में कोरोना को लेकर डर बना हुआ है। देश की बात करें तो भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों का आंकड़ा 724 पर पहुंच गया है। अच्छी खबर यह है कि 66 लोग स्‍वस्‍थ हो गए हैं जबकि 17 की मौत हो चुकी है। बता दें कि यह आंकड़ा स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की ओर से शुक्रवार को जारी किया गया है।

दोपहर 12 बजकर 15 मिनट पर आंध्र प्रदेश स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय ने बताया कि ‘राज्‍य में कोरोना का एक और नया मामला आया है। 17 मार्च को ब्रिटेन से वापस आए शख्‍स के संपर्क में जाने के कारण यह हुआ। अब राज्‍य में कुल पॉजिटिव मामले 12 हो गए हैं। इधर महाराष्ट्र से भी 5 पॉजिटिव केस सामने आया है। जिसमें से नागपुर में चार और गोंडिया से एक मामला सामने आया है।

कोरोना से किस राज्य में कितनी मौत –
महाराष्‍ट्र में इसके कारण चार लोगों की मौत हुई, वहीं गुजरात में भी तीन लोगों की जान इसी संक्रमण के कारण गई है। कर्नाटक में नए कोरोना वायरस के कारण अब तक दो लोगों की मौत हुई है वहीं मध्‍य प्रदेश, तमिलनाडु, बिहार, पंजाब, दिल्‍ली, पश्‍चिम बंगाल, जम्‍मू कश्‍मीर और हिमाचल प्रदेश में एक-एक मौत के मामले सामने आए हैं।  ज्ञात  हो कि कुल 724 मामलों में से 47 मामले ऐसे हैं जिनमें विदेशी नागरिक संक्रमित हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.