Lockdown पर ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने दिया बड़ा स्टेटमेंट, बोले- 6 महीने का होगा लॉकडाउन, सभी तैयार रहें

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। देश-विदेशों में लगातार मौतें हो रही है। लोगों में कोरोना को लेकर डर बना हुआ है। पूरी दुनिया में कोरोना से अब तक 24 हजार से ज्यादा की मौत हो चुकी है। जबकि कोरोना से 532,263 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। बात करें भारत की तो यहां कोरोना वायरस के कुल मामलों का आंकड़ा 724 पर पहुंच गया है। जबकि 17 की मौत हो चुकी है। भारत में इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है। इसके साथ ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने बड़ा बयान दिया है।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया में लॉकडाउन हो गया है। ऑस्‍ट्रेलिया के प्रधानमत्री स्‍कॉट मॉरिसन ने कहा कि यह लॉकडाउन छह महीने तक खिंच सकता है। जिससे उन्होंने सभी देश वासियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि सभी लोग इसके लिए तैयार रहे। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में अब तक कोरोना वायरस की वजह से 3166 लोग संक्रमित मिले हैं। जबकि 12 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। ऑस्‍ट्रेलिया ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए सोमवार से लॉकडाउन शुरू किया है। वहां की सरकार चाहती है कि उनके देश के लोग सोशल डिस्टेंसिंग पर ज्यादा ध्यान दें। पीएम ने कहा है कि देश के सामने इस समय बहुत बड़ी चुनौती है।

प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा कि सोशल डिस्‍टेंसिंग के लिए सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। सबको इसका पालन करना होगा। नहीं तो लोग खुद इसका अंजाम भुगतेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.