शर्मनाक ! लॉकडाउन और सरकार की चिंता के बीच शादी करना पड़ा महंगा, दूल्हा-दुल्हन समेत 20 पर केस दर्ज 

0
पंजाब , 26 मार्च —एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस के चलते जीवन की हर गतिविधि थम गई है।  सरकार ने शादी, पार्टी करने पर पूरी तरह से रोक लगा दी है. लेकिन कुछ लोगों ने जैसे ठान ली है कि वह अपनी मनमानी किये बिना नहीं रहेंगे। इसी तरह के एक मामले में पुलिस ने गुरुदासपुर से लौट रही बारात को रास्ते में ही रोक दिया और दूल्हा-दुल्हन के साथ 20 बारातियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
बताया जा रहा है कि बारात गुरुदासपुर होते हुए लुधियाना जा रही थी।  दूल्हे की कार दुल्हन को लेकर वापस आ रही थी।  इसके साथ पांच और गाड़ियों का काफिला था।  देश भर में कर्फ्यू लगने के बाद टांडा पुलिस हर जगह चौकसी कर रही है।  जब पुलिस ने दूल्हा दुल्हन और उनके काफिले को आते देखा तो उन्हें रास्ते में ही रोक दिया। इसके बाद सरकार के आदेश का उल्लंघन करने के मामले में दूल्हा और दुल्हन समेत 20 बारातियो के खिलाफ केस दर्ज किया है।
गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान किसी को भी आने जाने की इजाजत नहीं दी गई है।  इस दौरान विवाह और पार्टी करने पर भी पूरी तरह से रोक लगा दी गई है. पुरे इलाके में धारा 144 लगाई गई है।  इसके बावजूद लोग अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.