बड़ी खबर : ‘बॉम्बे कैंटिन’ के मालिक और जाने-माने शेफ ‘फ्लॉयड कार्डोज’ की न्यूयॉर्क में कोरोना वायरस से मौत

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – इन दिनों कोरोना वायरस से लोगों में डर का माहौल है। हर तरफ भयावक स्थिति पैदा हो रही है। देश-विदेश सभी जगह कोरोना से लोगों की लगातार मौतें हो रही है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, जाने माने शेफ और बॉम्बे कैंटिन के सहसंस्थापक फ्लॉयड कार्डोज की कोरोना वायरस से न्यूयॉर्क के ए अस्पताल में मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी सामने आई है।

सूत्रों ने बताया कि 59 वर्षीय फ्लॉयड कार्डोज कोरोना से संक्रमित थे और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। इस दौरान उनकी मौत हो गयी। गौरतलब हो कि कार्डोज मुंबई के पॉपुलर रेस्टोरेंट चेन ‘बॉम्बे कैंटिन’ और ‘ओ पेड्रो’ के सहमालिक थे। हाल ही में उन्होंने अपने तीसरे वेंचर ‘बॉम्बे स्वीट’ की शुरुआत की थी। मुंबई में पैदा हुए कार्डोज 8 मार्च तक यहीं थे और 18 मार्च को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये इसकी जानकारी दी थी कि बुखार होने के बाद उन्होंने खुद को न्यूयॉर्क के अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस बीच भारत की बात करें तो पिछले 24 घंटे में 126 नए केस आए हैं। देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या अब तक 686 हो गई है। जबकि 12 लोग की मौत हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.