पुणेवासियों के लिए  गुढी पाड़वा के दिन खुशखबरी, पुणे के 5 लोग ‘कोरोना मुक्त’

0
पुणे, 25 मार्च – एन पी न्यूज 24 – गुढी पाड़वा के मराठी के नए साल का पहला दिन पुणेवासियों के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है।  कोरोना पीड़ित हुए पहले 5 मरीज कोरोना मुक्त हो गए है. इनमे से पहले दो को आज घर के लिए छोड़ दिया जाएगा। इसके बाद अन्य तीन को कल दूसरी जांच नेगेटिव आने पर उन्हें भी घर के लिए छोड़ दिया जाएगा।
पुणे में सबसे पहले 9 मार्च को पहले दो लोग कोरोना पीड़ित मिले थे।  उनका 14 दिन पूरा होने के बाद उनका सैंपल लिया गया था।  वह नेगेटिव आया है।  उनका मंगलवार को दूसरी बार सैंपल लिया गया. फिर से रिपोर्ट नेगेटिव आया. इस वजह से उन्हें आज बुधवार को घर के लिए छोड़ दिया जाएगा।  पुणे मनपा की अतिरिक्त आयुक्त रूबल अग्रवाल ने यह जानकारी दी।
इसके साथ ही 10 मार्च को 3 लोगों के कोरोना पीड़ित होने की पुष्टि हुई थी।  उन्हें 14 दिनों तक अलग वार्ड में रखा गया था।  मंगलवार को उनका 14 दिन पूरा हो गया।
इसके बाद उनका पहला सैंपल लिया गया. उनकी रिपोर्ट मंगलवार की रात आई जो नेगेटिव थी।  इसके बाद उनका आज फिर से सैंपल लिया जाएगा और रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें कल घर के लिए छोड़ दिया जाएगा। इन मरीजों को घर पर छोड़ने के बावजूद उन्हें घर पर रहने के लिए कहा गया है।  ऐसे भी पुरे देश में लॉक डाउन  किये जाने की वजह से उन्हें घर पर ही रहना होगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.