कोरोना पीड़ितों की सेवा में लगे डॉक्टरों के साथ हो रहा है बुरा बर्ताव: अमित शाह को डॉक्टरों ने लिखा लेटर

0

एन पी न्यूज 24- दुनियाभर में कोरोना वायरस ने लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. ऐसे में दुनियाभर के डॉक्टर अपनी जान की परवाह न करते हुए मरीजों की निस्वार्थ सेवा में लगे हुए हैं. लेकिन कोरोना पीड़ितों की सेवा में लगे दिल्ली के डॉक्टरों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मकान मालिकों द्वारा इन डॉक्टरों को घर छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है, तो किसी की  सोसायटी में एंट्री बैन की जा रही है.

इसके बाद अब एम्स रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन द्वारा गृह मंत्री अमित शाह को इस संबंध में एक लेटर  लिखा है. इसमें डॉक्टरों ने लिखा है कि कोरोना मरीजों के संपर्क में रहने की वजह से मकान मालिक डॉक्टरों को मकान खाली करने के लिए दबाव बना रहे हैं. साथ ही कुछ सोसाइटी में डॉक्टरों को अंदर जाने नही दिया जा रहा है.

इस पर CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि …

इस मामले पर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, ‘कुछ लोग नर्सों को कॉलोनी और घरों में जाने  नहीं दे रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि ये लोग कोरोना वायरस के मरीजों के संपर्क में रहते हैं. लेकिन लोगों का यह बर्ताव बिलकुल गलत है. केजरीवाल के मुताबिक- ये ही लोग अपनी जान पर खेलकर आपके परिवार के लोगों की जान बचा रहे हैं.

बता दें कि अभी तक देश में कोरोना वायरस के 530 से अधिक मामले सामने आ गए हैं. साथ ही 10 से अधिक लोगों की जान चली गई है

Leave A Reply

Your email address will not be published.