CORONA: अगर आप भी घर बैठे हो रहे हैं बोर, तो फॅमिली संग देखें ये फैमिली ड्रामा फिल्में

0

एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण सरकार ने जनता से सेल्फ डिस्टेंस मेंटेन रखने की अपील की है. इसी उद्दश्य से देश में लॉकडाउन जारी है. इसलिए लगातार घरों में बंद रहने से लोगों का बोर होना लाजिमी है. लेकिन अगर आप फिल्म प्रेमी है तो हम आपको कुछ बेस्ट बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप अपनी फैमिली के साथ भरपूर एन्जॉय कर सकते हैं.

हम साथ साथ हैं

सूरज बडजात्या की फेमस फिल्म ‘ हम साथ साथ हैं’ को हिंदी फिल्म जगत की बेस्ट फैमिली फिल्म माना जाता है. इसमें सलमान खान सहित कई फ़िल्मी सितारों ने काम किया था.

इंग्लिश विंग्लिश

श्रीदेवी की इंग्लिश विंग्लिश उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की कहानी कई महिलायों के लिए प्रेरणादायक साबित हुई. साथ ही यह फिल्म एक बड़ा मैसेज देती है.

कभी खुशी कभी गम

शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जया भादुड़ी, काजोल और करीना स्टारर करण जौहर फिल्म ने सफलता के कई झंडे गाड़े थे. यह एक बेस्ट फैमिली ड्रामा फिल्म है.

दंगल

आमिर खान की यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई. इसमें एक पिता के संघर्ष की कहानी है, जो अपनी बेटियों को ओलिंपिक में पहुंचाता है. इस प्रेरणादायक फिल्म में फातिमा सना शेख, जायरा वासिम, सान्या मल्होत्रा और साक्षी तंवर ने बेहतरीन एक्टिंग की है.

तनु वेड्स मनु

इसमें कंगना रनौत और आर माधवन की इसमें मजेदार केमेस्ट्री देखी जा सकती है. इसमें लव स्टोरी के साथ कॉमेडी का तड़का खूब पसंद किया था.

तारे जमीन पर

आमिर खान और दर्शील सफारी की यह फिल्म अपनेआप में एक अनूठी फिल्म है. इस फिल्म ने बच्चों की समस्याओं को एक अलग नजरिए से देखना सिखाया है.

पीकू

इसमें बाप-बेटी के बीच के रिश्ते को बखूबी दिखाया गया है. दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की यह फिल्म देखने लायक है.

कपूर एंड संस

इस फिल्म में दिखाया गया है कि हर फैमिली परफैक्ट नहीं है. हर किसी परिवार में कुछ न कुछ समस्याएँ होती हैं. लेकिन फिर भी एक-दूसरे का प्यार फैमिली को बांधे रखता है.

गुड न्यूज

इसमें भरपूर कॉमेडी के साथ संतान को लेकर कपल्स की अति चाहत को बताया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की कॉमेडी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती है.

रब ने बना दी जोड़ी

इसमें शाहरुख खान के डबल किरदार ने खूब प्रशंसा बटोरी थी. अनुष्का शर्मा इस फिल्म के बाद फैन्स की फेवरेट बन गई थी. यह एक मजेदार फिल्म हैं, जिसे कभी भी देखा जा सकता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.