टाटा मोटर्स ने बन्द किया पुणे प्लांट

पिंपरी। एन पी न्यूज 24  – कोरोना वायरस का आतंक हर जगह देखा जा रहा है. इसने बॉलीवुड से लेकर बाजार तक को अपनी चपेट में ले लिया है। यहां तक कि इसका असर ऑटोमोबाइल …

TATA
पिंपरी। एन पी न्यूज 24  – कोरोना वायरस का आतंक हर जगह देखा जा रहा है. इसने बॉलीवुड से लेकर बाजार तक को अपनी चपेट में ले लिया है। यहां तक कि इसका असर ऑटोमोबाइल सेक्टर पर भी पड़ रहा है। इस बीच टाटा मोटर्स ने पुणे प्लांट से उत्पादन बंद करने का फैसला किया है। हालिया पिंपरी चिंचवड़ मनपा आयुक्त ने शहर की औद्योगिक कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर उन्हें कोरोना का फैलाव रोकने के लिए उद्योग बंद रखने की अपील की थी।
भारत की सबसे बड़ी ट्रक निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स पर भी कोरोना वायरस की मार पड़ रही है। कंपनी ने पुणे प्लांट को बंद करने का फैसला किया है। टाटा मोटर्स ने कहा कि कंपनी अपनी उत्पादन गतिविधियों को सोमवार तक रोक देगी और मंगलवार तक प्लांट को बंद कर दिया जाएगा। 31 मार्च तक प्लांट में बंदी रहेगी। जहां-जहां कंपनी के दफ्तर और प्लांट हैं वहां हालात पर नजर रहेगी। शुक्रवार को महाराष्ट्र सरकार के सभी दुकानें और कार्यालयों को बंद करने के एलान से पहले एक अलग बयान में टाटा संन्स के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने सभी ग्रुप कंपनियों को निर्देश दिया था जिसके मुताबिक अस्थायी और दिहाड़ी वर्कर को मार्च और अप्रैल महीने का पूरा वेतन देने को कहा था। उन्होंने क्वारेंटाइन के चलते काम पर ना आनेवालों को भी इसकी सुविधा देने की घोषणा की थी।

Leave a comment