कनिका से भी बड़ा कोरोना कांड…बिहार में एम्स से भागा मरीज घूमता रहा बैखौफ, कई दिन बाद पकड़ा गया 

0

 पटना: एन पी न्यूज 24 –  सरकार बार-बार कह रही है कि कोरोना पॉजिटिव अपने आप को न छिपाएं, यह कदम उनके और उनके परिवार के लिए ही नहीं, देश के लिए घातक साबित हो सकता है।  दो दिन पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद देशभर में हड़कंप मच गया था। अब पता चला है कि  बिहार में कोरोना के एक और पॉजिटिव मरीज राहुल शर्मा को पटना एम्स में एडमिट कराया गया था। स्कॉटलैंड से वापस आए राहुल शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन पटना एम्स से ही राहुल निकल भागा था। स्वास्थ एजेंसी से लेकर सरकार की लापरवाही तक का नतीजा रहा कि राहुल पॉजिटिव होने के बावजूद कई दिनों तक खुला घूमता रहा।

लंदन से घूम कर आई कनिका कपूर ने लखनऊ में पार्टियों के दौरान कई लोगों से मुलाकात की थी. इस दौरान वसुंधरा राजे सिंधिया से लेकर दुष्यंत सिंह कनिका के संपर्क में आये। कनिका 3 से 4 दिनों तक के लखनऊ में घूमती फिरती रही और जब उन्हें पॉजिटिव पाया गया तो हड़कंप मच गया और एक-एक कर सभी सामने आकर स्वीकार किया कि ऐसा हुआ है। बहरहाल,  राहुल शर्मा को फुलवारीशरीफ के गोनपुरा से प्रशासन ने धर दबोचा लेकिन गिरफ्त में आने से पहले राहुल शर्मा लगातार कई लोगों के संपर्क में रहा।

पटना से सटे फुलवारीशरीफ के गोनपुरा में राहुल किन लोगों के संपर्क में रहा अब यह बड़ा सवाल है।  कई लोगों की जान उसने खतरे में डाल दी है, हालांकि इसके लिए सख्त सरकारी लापरवाही भी कम जिम्मेदार नहीं है। राहुल शर्मा अब एनएमसीएच में एडमिट किया गया है और उस पर विशेष निगरानी रखी जा रही है, लेकिन उसके संपर्क में आने वालों की बेचैनी बढ़ गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.