सरकारी नौकरी 2020 : इन विभागों में निकली बम्पर वैकेंसी, जाने हर जानकारी 

0
नई दिल्ली, 20 मार्च – –एन पी न्यूज 24  सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ा मौका सामने आया है।  आज हम आपको विभिन्न नौकरियों से जुडी जानकारियां दे रहे है।
NCL Operator recruitment 2020 : नॉर्दन कोलफील्ड़ लिमिटेड ने ऑपरेटर की भर्ती के लिए 300 से ज्यादा पदों पर आवेदन मांगे है।  इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 10वी पास होने की साथ आईटीआई और पोलटेक्निक डिप्लोमा होना जरुरी है।  इसके लिए 18 से 30 साल तक की उम्र सीमा निर्धारित की गई है।  उम्मीदवार nclcil.in पर जाकर आवेदन कर सकते है।
कैसे करे आवेदन 
* सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  nclcil.in पर जाकर आवेदन करे.
* इसके बाद केरियर सेक्शन में जाकर  recruitment पर क्लिक करे.
* फिर होमपेज पर click here to apply for various posts  पर क्लिक करे.
बिहार में इस विभाग में निकली 865 पदों पर वैकेंसी 
बिहार के राज्य स्वास्थ्य सोसाइटी ने सहायक नर्स मिडवाइफरी के 865 पदों पर वैकेंसी निकाली है।  इन पदों के लिए उम्मीदवार की उम्र सीमा 18 से 37 साल होनी चाहिए। इसके लिए सहायक नर्स मिडवाइफरी ट्रेनिंग कोर्स में 2 साल  डिप्लोमा होना अनिवार्य है।  इन पदों पर योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 30 मार्च की शाम 6 बजे तक आवेदन कर सकते है।
HEC में मौका, करे अप्लाई 
हैवी इंजीनियरिंग निगम लिमिटेड में ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी का मौका है।  ग्रेजुएट्स ट्रेनी के कई पदों पर भर्ती निकली है।  31 मार्च 2020 तक आवेदन कर सकते है।  इसके लिए उम्र सीमा 18 से 30 वर्ष है।  आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार को नियमानुसार उम्र में छूट दी जाएगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.