पाकिस्तान सरकार ने कचरे के ढेर में बनाया  क्वारंटीन कैम्प्स, इमरान हुए ट्रोल 

0
इस्लामाबाद, 19 मार्च –एन पी न्यूज 24 – पाकिस्तान में देरी से लेकिन तेज़ी से कोरोना वायरस फैला है. काफी देरी से कोरोना का संक्रमण फैलने के बावजूद पाकिस्तान में अब तक 304 मामले सामने आ चुके है।  इमरान खान सरकार ने ईरान से सटे सीमा पर कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए क्वारंटीन कैंप बनाया है जिसपर कई सवाल खड़े किये जा रहे है.
एक रिपोर्ट के अनुसार कई लोगों ने कैंप की तस्वीर सोशल मीडिया पर डालकर इमरान खान सरकार की आलोचना की है।
सवालो के घेरे में सरकार 
ईरान सीमा पर स्थित तफ्तान कैंप के लोगों ने एक न्यूज़ चैनल को बताया कि यहां रहने की हालत बेहद ख़राब है।  खाने पीने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  पाकिस्तान में पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने वाले नेगेटिव व्यक्ति को भी 14 दिनों तक  क्वारंटीन कैंप में रहना होगा। लेकिन  क्वारंटीन कैंप चलाने वाली अथॉरिटी इस दावे को ख़ारिज करने में जुटी है।  बलूचिस्तान सरकार के प्रवक्ता लियाकत शहवानी ने सफाई दी है कि डब्लूएचओ के सुझाव नियमो के मुताबिक ही सारा काम किया जा रहा है।
सोशल मीडिया में इसकी कई तस्वीरें शेयर की गई है जिसमे बदहाली की तस्वीर नज़र आ रही है।  सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने वाले आमिर अली ने बताया कि  क्वारंटीन कैंप में रहने की अब जगह ही नहीं बची है।  इसके साथ ही लोगों को खाने पीने की भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.