निर्भया केस : फांसी टालने की दोषियों द्वारा पुरजोर कोशिश जारी, PH कोर्ट के बहार हाई वोल्टेज ड्रामा, बेहोश हुई अक्षय की पत्नी

0

 नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – निर्भया बलात्कार मामले में दोषियों द्वारा फांसी को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है। फ़िलहाल चारों दोषियों की डेथ वॉरेंट पर रोक लगाने वाली याचिका पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है। दोनों पक्षों की बहस के बाद जज ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। बताया जा रहा है कि जज लंच के बाद इसपर फैसला सुनाएंगे।

खबर के मुताबिक, सुनवाई के दौरान पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर दोषी अक्षय कुमार की पुनीता देवी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। परिसर के बाहर पुनीता देवी ने रो-रोकर बुरा हाल कर लिया। एक खबर के मुताबिक महिला रोते-रोते बेहोश हो गई है। बता दें कि दोषी अक्षय की पत्नी बिहार के औरंगाबाद के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दाखिल कर चुकी है।

 

 

 

 

 

 

वहीं दोषी अक्षय सिंह ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर राष्ट्रपति द्वारा दया याचिका खारिज करने के फैसले को चुनौती दे दी है। याचिका में कहा है कि राष्ट्रपति ने सही तरीके से दया याचिका का निपटारा नहीं किया। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में जो याचिका दी गयी है। इसमें अलग-अलग विचाराधीन मामलों का हवाला देते हुए कहा गया है कि फांसी रोक दी जाए। इतना ही नहीं दोषियों ने अपनी याचिका में कोरोना वायरस का जिक्र भी किया है। उन्होंने कहा है कि महामारी के समय में उन्हें फांसी नहीं दी जानी चाहिए। यह उचित समय नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.