कोरोना वायरस पर देश का पहला ‘इंश्योरेंस प्लान’ लॉन्च, केवल ‘इतने’ रुपए में मिलेगा पूरा इलाज

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24– देश में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए क्लिनिक हेल्थकेयर ने भारत का पहला कॉम्प्रिहैंसिव प्रोटेक्शन प्लान लॉन्च किया है। यह इंश्योरेंस प्रोडक्ट कोरोना वायरस से संक्रमित ग्राहकों और उनके परिवार को इलाज में मदद करेगा। जानकारी के मुताबिक, क्लिनिक (Clinikk) के कोरोना वायरस सपोर्ट प्लान को ग्राहकों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर उनकी स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों की 360 डिग्री कवरेज देने के लिए तैयार किया गया है। यह प्लान केवल 499 रुपए से शुरू है।

जानकारी के मुताबिक, इस प्लान में कोरोना वायरस सपोर्ट प्लान में प्राथमिक देखभाल और वित्तीय सुरक्षा दोनों शामिल है। जिसमें ग्राहक को पूरा इलाज मिलेगा। और कोरोना वायरस से जुड़े अस्पताल में भर्ती होने के किसी भी खर्च पर 1 लाख रुपये का बीमा कवर शामिल है। Clinikk एक ऑल इन वन इंश्योरेंस सोल्यूशन भी ऑफर कर रहा है। इसके साथ कंपनी संस्थान की मौजूदा स्वास्थ्य सेवाओं को जागरुकता, डॉक्टर की कंसल्टेशन और इंश्योरेंस प्रोडक्ट्स के जरिए बेहतर करेगा।

इसमें डॉक्टर के साथ कंसल्टेशन, 24×7 डॉक्टर की सहायता भी मिलेगी। नए इंश्योरेंस प्लान के साथ Clinikk का लक्ष्य ग्राहकों को बीमारी के लिए बहुत सस्ती दरों पर वित्तीय सुरक्षा देना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.