कोरोना : पुलिस गार्ड को गो मूत्र पिलाना भाजपा नेता को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

0
कोलकाता, 19 मार्च –एन पी न्यूज 24  –  कोरोना वायरस के  इलाज के नाम पर पुलिस वाले को बीजेपी नेता दवारा गो मूत्र पिलाना काफी महंगा पड़ा है।  बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता का है।  बताया जा जा रहा है कि होम गार्ड को गो मूत्र पिलाये जाने के बाद उनकी तबीयत ख़राब होने लगी. उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
बताया जाता है कि कोलकाता में इस बीजेपी नेता ने इलाज के नाम पर 34 गार्ड को गो मूत्र पिलाया था।  तबीयत ख़राब होने के बाद गार्ड को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.
मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय भाजपा नेता नारायण चटर्जी ने हुगली के पास एक अवैध गो आश्रम में गौमाता नाम से पूजा कार्यक्रम का आयोजन किया था. यही पर उन्होंने लोगो से गो मूत्र पीने के लिए प्रेरित किया। उनका कहना था कि गो मूत्र कोरोना वायरस से बचाएगा। दर्ज शिकायत में कहा गया है कि गार्ड ने बताया कि कुछ अनजान लोगों ने उसे गो मूत्र यह  कहकर पिलाया कि यह चरणामृत है।  पीने के कुछ घंटे के बाद वह बीमार हो गया।
पुलिस के अनुसार सोमवार दोपहर 2. 20 बजे यह घटना घटी. घटना के अगले दिन मंगलवार को गार्ड को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. शाम को इलाज के बाद गार्ड को छोड़ दिया गया।
पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ धारा 269, 278 और 114 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। फ़िलहाल भाजपा नेता जेल में हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.