बैडमिंटन स्टार ‘सायना नेहवाल’ ने लगाया गंभीर आरोप, बोली- पैसों के लिए खिलाड़ियों की जिंदगी से किया गया खिलवाड़!

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24  – बैडमिंटन स्टार ‘सायना नेहवाल’ ने गंभीर आरोप लगाया है। जिसमें उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ‘मैं केवल एक बात सोच सकती हूं कि खिलाड़ियों की सुरक्षा और भावनाओं के बजाय वित्तीय हितों को अधिक तवज्जो दी गयी। इसके अलावा पिछले सप्ताह ऑल इंग्लैंड ओपन 2020 को जारी रखने का कोई अन्य कारण नहीं था।’ बता दें कि कोरोना की वजह से वर्ल्ड लेवल पर सारी गेम्स को टाल दी गयी है। हालही में बीसीसीआई ने भी आईपीएल को फ़िलहाल 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया।

 

 

 

 

सायना नेहवाल के आरोप  लगाने के बाद हर सोशल मीडिया पर खलबली मच गयी है। बता दें कि सायना ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले दौर में हारकर बाहर हो गयी थीं। कोरोना के कारण दुनिया भर में कई खेल प्रतियोगिताएं स्थगित कर दी गयी थी लेकिन ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन टूर्नामेंट को जारी रखा गया था।

हालांकि इस टूर्नामेंट के समाप्त होने के बाद विश्व बैडमिंटन महासंघ ने अपनी सभी प्रतियोगिताओं पर रोक लगा दी थी। बता दें ब्रिटेन में कोरोना वायरस से 70 से ज्यादा मौत हो चुकी हैं और इसीलिए सायना नेहवाल ने ऑल इंग्लैंड टूर्नामेंट को जारी रखने के फैसले पर सवाल खड़े किए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.