अब कोरोना का असर गाय के दूध पर!, दूध से भी महंगा बिक रहा गोमूत्र-गोबर, 500 रुपए हुआ दाम

0

: एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस का असर अब सीधे भारत पर दिखने लगा है। यहां दिन व दिन मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखी जा रही है। भारत में कोरोना वायस से मरने वालों की संख्या अब 3 हो गई है। गौरतलब हो कि भारत में कोरोना वायरस से अभी 145 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद हर तरफ हड़कपं मच गया है। लोग बचाओं के लिए तरह-तरह के उपाय ढूंढ रहे है।

खबर है कि करोना वायरस असर बढ़ने के साथ-साथ देश में गोमूत्र और गाय के गोबर का दाम बढ़ गए है। रिपोर्ट के अनुसार, गोमूत्र 500 रुपए लीटर और गाय का गोबर 500 रुपए रुपए किलो बिक रहा है। पश्चिम बंगाल के एक दूध विक्रेता ने दावा किया है कि कोलकाता से 20 किलोमीटर दूर सड़क किनारे एक दूकान लगाई, जहां वह गोमूत्र और गोबर बेचता है। विक्रेता माबूद अली ने बताया कि दूध के मुकाबले उसे ज्यादा कमाई गोमूत्र और गाय के गोबर में हो रही है।  गोमूत्र और गाय का गोबर 500 रुपए में बेचा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली और कोलकाता को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे पर मौजूद अली की दुकान पर गोबर और गोमूत्र के जार पैक कर के रखे हुए हैं।अली ने अपनी दूकान पर एक पोस्टर भी चिपकाया है, जिस पर लिखा हुआ है- गोमूत्र पियें और कोरोना वायरस से बचें। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में आयोजित हिन्दू महासभा की एक पार्टी से उन्हें यह आइडिया मिला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.