शिरडी से लेकर सिद्धिविनायक मंदिर तक कोरोना वायरस के डर से बंद किये गए ये मंदिर 

0

मुंबई, 17 मार्च-.एन पी न्यूज 24  – कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए शिरडी साई मंदिर को मंगलवार 3 बजे से भक्तों के लिए बंद कर दिया गया. यह बंद सरकार के आदेश आने तक जारी रहेगा। लेकिन मंदिर के हर दिन की पूजा और आरती जारी रहेगी। इसके  अलावा भी देश भर में कई मंदिरो को कोरोना वायरस की वजह से बंद कर दिया गया है।

सिद्धिविनायक मंदिर
दादर स्थित सिद्धिविनायक मंदिर को 16 मार्च की शाम 7 बजे से बंद करने का फैसला किया गया. यह निर्णय अगले आदेश तक जारी रहेगा।
कामाख्या देवी मंदरी
गुवाहाटी के फेमस कामाख्या देवी मंदिर में श्रद्धालुओं को दिया जाने वाला भोग बंद कर दिया गया है।  इस मंदिर में दर्शन के लिए भी श्रद्धालुओं की संख्या 50% कम कर दी गई है। श्रद्धालुओं को हैंड सैनिटाइजर उपलब्ध कराया गया है।  मंदिर में आने वाले भक्तो के हेल्थ जांच की व्यवस्था की गई है।

दगडुशेठ हलवाई मंदिर 

 पुणे स्थित भगवान गणेश के प्रसिद्ध दगडुशेठ हलवाई मंदिर को फ़िलहाल बंद कर दिया गया है।  महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 39 पॉजिटिव मामले सामने आये है।
वैष्णो देवी मंदिर 
जम्मू कश्मीर में वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने मंगलवार को एक  एडवाइजरी जारी करके एनआरआई और विदेशी पर्यटकों की यात्रा पर 28 दिन के लिए रोक लगा दी है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.