कोरोना वायरस : कर्नाटक में मिले और 2 कोरोना पॉजिटिव, देश में हुई 126 मरीजों की संख्या

0

बेंगलूरु : एन पी न्यूज 24 –  कोरोना वायरस से पूरी दुनिया समेत देश भर में उथल-पुथल मचा हुआ है। लोग तरह-तरह के बचाओं कार्य कर रहे है। इस बीच देर रात कर्नाटक में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए है। जिसके बाद देश भर में यह अकड़ा 126 तक पहुंच गया है। जानकारी के मुताबिक, लद्दाख, ओडिशा, जम्मू-कश्मीर में एक-एक, और केरल में कोरोना वायरस के 3 नए केस सामने आये है।

कर्नाटक में अब कोरोना पीड़ितों की संख्या 8 से बढ़कर 10 हो गई है। जबकि महाराष्ट्र में अब तक सबसे ज्यादा 39 केस सामने आए हैं, इनमें एक चौंकाने वाला मामला सोमवार को आया है। तीन साल की एक बच्ची का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया है। बच्ची के माता-पिता भी कोरोना संक्रमित हैं। खतरे को भांपते हुए महाराष्ट्र राज्य सरकार ने स्कूल, कॉलेज, जिम, थियेटर्स, भक्तों के दर्शन के लिए मंदिर आदि सब बंद कर दिए है। इस बीच मुंबई में सिद्धि विनायक मंदिर को बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही यूरोपीय यूनियन, तुर्की और ब्रिटेन से आने वाले यात्रियों पर 18 मार्च से अगले आदेश तक रोक लगाई गई है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, 13 लोगों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है जबकि दो लोगों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि पूर्वी राज्य ओडिशा में संक्रमण के पहले मामले की पुष्टि हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.