बेवकूफ पाकिस्तानी!  कोरोना के डर से Fire Extinguisher को ‘हैंड सेनेटाइजर’ समझकर किया इस्तेमाल – Video

0

कराची :एन पी न्यूज 24- कोरोना वायरस का असर पाकिस्तानियों पर इस कदर पड़ने लगा है कि अब वहां लोग बेवकूफ हरकत करने लगे है। दरअसल पाकिस्तान से एक अजीब किस्म का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें एक पहलवान किस्म का आदमी किसी सुपर मार्किट में नजर आ रहे है। जो दुकान में लगे Fire Extinguisher के पास जाता है और वह उसे हैंड सेनेटाइजर समझकर इस्तेमाल करना लगता है।

 

 

 

जिसके फ़ौरन बाद उसमें से धुआं निकलने लगता है। जो Fire Extinguisher अक्सर आग बुझाने के लिए काम आता है लेकिन उसे लगा कि इससे हाथ भी साफ़ किया जा सकता है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियों पाकिस्तान के गुजरांवाल का है। पाकिस्तानी शख्स के इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उसका मजाक भी उड़ाया है। 

यह बात सच है कि कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में खौफ का माहौल बना हुआ है। लेकिन कुछ भी हरकत करने से हमे बचना चाहिए। इस तरह के हरकत आपको चोट या नुकसान पंहुचा सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के पांच नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद से यहां कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है। वहीं कुछ लोगों का संदिग्ध के रूप में पाकिस्तान के अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.