टीवी सीरियल में रोल देने का झांसा देकर दुष्कर्म

0
पुणे।एन पी न्यूज 24 – टीवी सीरियल में भूमिका देने के बहाने एक अभिनेत्री के साथ बलात्कार करने के आरोप में नागपुर के दो आरोपियों के खिलाफ पुणे विमाननगर पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने अपहरण के आरोपों के तहत मुंबई की एक महिला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, जिसने शिकायतकर्ता को एक्टिंग के लिए लालच दिया था और उसे पुणे ले आई थी।
अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा कि तीनों ने बीयर की बोतल से उस समय हमला किया जब उसने 9 फरवरी को विमनगर के एक होटल के कमरे में दोनों की अगुवाई पर आपत्ति जताई थी। अभिनेत्री को चिकित्सा उपचार के बाद 14 मार्च को एक इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस को दिए अपने बयान में अभिनेत्री ने कहा कि वह जनवरी में मुंबई के एक मॉल में उस महिला से मिली थी। महिला ने शिकायतकर्ता से कहा था कि वह सीरियल में एक भूमिका निभाने में मदद करेगी।
पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ने शिकायतकर्ता से कहा था कि वह एक निर्माता और निर्देशक को जानती है। महिला ने शिकायतकर्ता को बताया कि दोनों पुणे में हैं और उन्हें उनसे मिलना चाहिए। इसके बाद 8 फरवरी को दोनों महिलाएं पुणे आईं और होटल में रहीं। शिकायतकर्ता ने महिला के साथ कमरा शेयर किया। उसी दिन, निर्माता और निर्देशक के रूप में आए दो शख्स ने शिकायतकर्ता का इंटरव्यू लिया और उसे एक सीरियल में भूमिका देने का आश्वासन दिया। बाद में दोनों शिकायतकर्ता के कमरे में आए जहां उन्होंने संदिग्ध महिला के साथ बीयर पी। दोनों ने भूमिका के लिए अभिनेत्री से कीमत चुकाने की मांग की। जब उसने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, तो तीनों ने उसके साथ मारपीट की।
Leave A Reply

Your email address will not be published.