50 लाख का हफ्ता मांगने के  मामले में छोटा राजन गैंग का मंदार वाईकर गिरफ्तार 

0
 पुणे, 16 मार्च एन पी न्यूज 24 –दूसरी पत्नी को तलाक देकर 50 लाख रुपए का हफ्ता छोटा राजन की भतीजी  प्रियदर्शनी निकालजे ने राजगुरुनगर के पूर्वउपसभापति राजेश जवलेकर से मांगी थी।  इस प्रकरण में फरार चल रहे छोटा राजन का राइट हैंड कहे जाने वाले मंदार वाईकर को पुणे शहर पुलिस के क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है।
इस मामले में राजेश जवलेकर ने शिकायत की है. उनकी दूसरी पत्नी और उनकी बहन ने जवलेकर से मर्सिडीज गाडी की मांग की थी. यह जवलेकर पूरी नहीं कर पाए थे. पिछले 6 महीने से जवलेकर की दूसरी पत्नी अश्विनी की मंदार वाईकर से दोस्ती थी. इसलिए उन्हें जवलेकर से आजादी चाहिए थी. उन्होंने छोटा राजन की भतीजी  प्रियदर्शनी निकालजे से शिकायत की थी।  इसके बाद उन्होंने उसे धैर्य रखते हुए जवलेकर को बुलाया था. उन्होंने जवलेकर को पिस्तौल की धाक दिखाकर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी।  उन्होंने जवलेकर से कहा था कि तुम अश्विनी को डिवोर्स दो क्योकि अश्विनी का 6 महीने से मंदार से अफेयर चल रहा है।  मंदार हमारे छोटा राजन की कंपनी का राइट हैंड है।  पत्नी को तलाक नहीं दिया तो पिस्तौल की 10 की 10 गोली मार दूंगी।
इसके बाद घबराकर उन्होंने क्राइम ब्रांच के एंटी हफ्ता वसूली टीम का दरवाजा खटखटाया था।  इसके बाद 25 लाख रुपए का हफ्ता लेने के लालच में छोटा राजन के खास धीरज साबले को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद प्रियदर्शनी निकालजे व मंदार वाईकर फरार हो गया. बाद  में वाईकर को गिरफ्तार कर लिया गया. अब प्रियदर्शनी निकालजे का तलाश की जा रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.