कोरोना पर बना भजन : ‘मैया जी.. कित्थों आया कोरोना’ इंटरनेट पर हो रहा जबरजस्त वायरल – Video

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच इस महामारी से बचने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय आजमा रहे है। देश में केंद्र और राज्य सरकारों ने कई अहम कदम भी उठाए है। इस महामारी को रोकने के लिए कई शहरों में स्कूल, कॉलेज बंद कर दिए गए है। इसके अलावा कई जगहों पर 144 लगा दिया गया है। ताकि लोग ज्यादातर घरों में ही रहे।

इन सब के बावजूद कोरोना रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच प्रार्थना और भजन भी लोगों के लिए कोरोना से लड़ाई में एक उम्मीद की तरह काम कर रहा है। हाल ही में कोरोना वायरस से जुड़ा एक भजन वायरल हो रहा है। दरअसल नई दिल्ली के पहाड़गंज में होली कार्यक्रम के दौरान भजन गायक नरेंद्र चंचल का रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है। ‘होली के रंग, मां झंडेवाली की संग’ कार्यक्रम 9 मार्च को आयोजित हुआ था। कॉमेडियन और लेखिका, मल्लिका दुआ ने इस वायरल क्लिप को कैप्शन के साथ साझा किया। उन्होंने लिखा है कि ‘ओ कित्थों आया कोरोना? जगराता इलाज से बेहतर है।’

 

क्या है वीडियो में
वीडियो में भजन गायक चंचल को गाते हुए सुना जा सकता है। जिसमें ‘डेंगू भी आया, स्वाइनफ्लू भी आया, चिकनगुनिया ने शोर मचाया, कित्थों आया कोरोना। मैया जी, किथो आया कोरोना?’ वीडियो के बारे में एक दिलचस्प और हैरान करने वाली बात यह है कि लोगों के एक बड़े समूह को नरेंद्र चंचल के शब्दों को दोहराते हुए एक साथ बैठे देखा जा सकता है। फिलहाल सरकार ने इस तरह के बड़े समारोहों से बचने की सलाह दी है। वीडियो में एक साथ इतने लोगों को देख कई यूजर्स भड़क गए।

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.