बिहार में चढ़ा सियासी पारा, चुनाव मैदान में उतरी पुष्पम प्रिया, शुरू किया जनसम्पर्क अभियान 

0
पटना, 15 मार्च –एन पी न्यूज 24 – बिहार में इस साल के अंत तक विधानसभा चुना होना है।  लेकिन अभी से चुनाव प्रचार शुरू हो गया है।  दरभंगा की रहने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी ने विज्ञापन के जरिये खुद को मुख्यमंत्री पद का प्रबल दावेदार बताया है।  उन्होंने प्लूरल्स नाम से राजनीतिक दल बनाया है।
शनिवार को पुष्पम ने जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत मुख्यमंत्री के गृह जिला नालंदा से की. उन्होंने फेसबुक पर लिखा उनकी पार्टी की योजना बहुत साफ है।  अंतर्राष्ट्रीय ज्ञान और जमीनी अनुभव की साझेदारी ताकि कृषि, उधोग क्रांति और नगरीय क्रांति की नई कहानी लिखी जा सके.
जनसम्पर्क अभियान में पार्टी की सदस्यता दिलाई 
वह जनसम्पर्क अभियान के तहत कृषि उधमी सुमंत कुमार के घर पहुंची। उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। उन्होंने फेसबुक में लिखा वह सुमंत कुमार जैसे कृषि उधमियों के साथ मिलकर बिहार की ,कृषि व्यवस्था का इतिहास और भूगोल बदलेगी। उन्होंने लंदन से अपनी पढाई पूरी की है. उनके पिता जेडीयू के बड़े नेता रह चुके है।
सीएम बनने की इच्छा जताई 
उन्होंने पिछले सप्ताह बिहार के अखबारों में विज्ञापन देकर खुद की पार्टी बनाने का एलान किया था और खुद को सीएम पद का चेहरा बताया था।  उनके पिता ने उनके इस कदम का स्वागत किया है.
Leave A Reply

Your email address will not be published.