एक सप्ताह बाद फैसला होगा-आईपीएल होगा या नहीं

गांगुली ने कहा-हम आईपीएल की मेजबानी करना चाहते हैं, लेकिन सुरक्षा की अनदेखी नहीं कर सकते

0

नई दिल्ली.एन पी न्यूज 24 – भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि कोविड 19 के प्रकोप के कारण 15 अप्रैल तक स्थगित आईपीएल अगर होता है तो छोटा होगा बशर्ते हालात में सुधार आए। टीम मालिकों के बीच बैठक   में तमाम विकल्पों पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि हम हर सप्ताह हालात की समीक्षा करेंगे। इस पर काम करना होगा। हम आईपीएल की मेजबानी करना चाहते हैं लेकिन सुरक्षा की अनदेखी नहीं कर सकते। वैकल्पिक योजना के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि अभी कुछ नहीं कह सकता। एक सप्ताह का समय दीजिए । देखते हैं कि क्या होता है।
कोरोना वायरस के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन संकट में फंसा है। गांगुली ने कहा कि हम आगे भी स्थिति पर नजर रखेंगे। सुरक्षा सर्वोपरि है। हमने मौजूदा हालात और सरकार के निर्देश को मद्देनजर रखकर घरेलू मैच भी स्थगित कर दिए हैं। फ्रेंचाइजी मालिकों और बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों के बीच हुई बैठक में आईपीएल छोटा करने समेत छह से सात विकल्पों पर बात की गई। गांगुली ने कहा कि हमने फ्रेंचाइजी मालिकों से मुलाकात की और उन्हें बताया कि कैसे हो सकता है और इस समय क्या स्थिति है। फिलहाल यह स्थगित हुआ है। हम हालात की समीक्षा करेंगे।
बीसीसीआई ने इस साल आईपीएल 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला किया है, जो पहले 29 मार्च से शुरू होना था। यह पूछने पर कि क्या आईपीएल छोटा होगा? इसपर गांगुली ने कहा कि ऐसा ही होगा, क्योंकि 15 दिन वैसे भी बीत चुके होंगे। छोटा करना ही होगा। कितना छोटा होगा, यह मैं कह नहीं सकता। भारत के पूर्व कप्तान गांगुली आईपीएल संचालन परिषद की बैठक के बाद पत्रकारों से रूबरू थे। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वन-डे श्रृंखला रद्द होने और आईपीएल स्थगित होने के फैसले के एक दिन बाद उन्होंने दोहराया कि सुरक्षा उनकी प्राथमिकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.