उड़ान भरने से पहले हिरासत में लिए गए 20 यात्री 

यात्रियों में से एक ब्रिटिश नागरिक के कोरोना वायरस  से संक्रमित पाए जाने के बाद यह कदम उठाया 

0

कोच्चि. एन पी न्यूज 24  –कोच्चि हवाईअड्डे पर दुबई जाने वाले 20 यात्रियों को उड़ान भरने से कुछ देर पहले रविवार को हिरासत में ले लिया गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि यात्रियों में से एक ब्रिटिश नागरिक के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद यह कदम उठाया गया।

ब्रिटेन का यह यात्री 19 लोगों के उस समूह का हिस्सा है, जो केरल के मुन्नार शहर में छुट्टियां मना रहा था और निगरानी में था।  वह मुन्नार में अधिकारियों को सूचित किए बगैर कोच्चि हवाईअड्डा पहुंचने के लिए समूह में शामिल हो गया। 20 यात्रियों को हिरासत में लेने के बाद दोपहर को विमान ने दुबई के लिए उड़ान भरी। इसी के साथ केरल में कोविड-19 से संक्रमित मामलों की संख्या 20 हो गई है। कोचिन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड के एक प्रवक्ता ने बताया कि रविवार को संक्रमित पाए गए व्यक्ति को नजदीक के सरकारी अस्पताल में अलगाव वार्ड में ले जाया गया है।

इससे पहले दुबई जाने वाले अमीरात के विमान से कम से कम 289 यात्रियों को यहां हवाईअड्डे पर उतार लिया गया था। ब्रिटेन के एक शख्स के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद यह कदम उठाया गया था। बहरहाल, प्रवक्ता ने यह नहीं बताया कि जब विमान रवाना हुआ तो उसमें कितने यात्री सवार थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.