क्या बोल रहे है ! किरायेदार पत्नी के साथ घर मालिक की पत्नी ने  समलैंगिक संबंध बनाये रखने के लिए पति की हत्या की 

0
अलीगढ, 13 मार्च एन पी न्यूज 24 –  समलैंगिक संबंध में रोड़ा बनने पर एक पत्नी दवारा पति की हत्या  करने की चौकाने वाली घटना सामने आई है. यह घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ में घटी है. किरायेदार महिला  के  साथ समलैंगिक संबंध रखने की वजह से घर मालिक की पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी. घर मालिक की हत्या की साजिश घर मालिक की पत्नी और किरायेदार महिला ने मिलकर रची थी.
इस घटना में भूरीसिंह गोस्वामी (नि. कुंवरनगर, गांधी पार्क, अलीगढ ) की हत्या की गई।  गोस्वामी का शव होली की रात परिसर के एक नाले से मिली। शव का हाथ पैर बंधा हुआ था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबा कर हत्या करने की जानकारी सामने आई है. होली के दिन आरोपी महिला का पति पैसा वसूल करने के लिए गए हुए थे. लेकिन उनके वापस नहीं लौटने की शिकायत उनकी पत्नी ने पुलिस से की थी.
किरायेदार महिला के साथ पत्नी का था समलैंगिक संबंध 
गोस्वामी की हत्या होने के बाद उनके भाई होली के दूसरे दिन अलीगढ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।  इस शिकायत में उन्होंने भाई की हत्या उनकी पत्नी और किरायेदार महिला दवारा करने का आरोप लगाया। उसकी शिकायत के अनुसार पुलिस ने केस दर्ज कर इस दिशा में जांच शुरू की. पुलिस ने दोनों महिला से पूछताछ की. इस पूछताछ में चौकाने वाली जानकारी सामने आई/ भूरीसिंह की पत्नी रूबी और किरायेदार महिला के बीच समलंगनिक संबंध था.
एक महीने पहले ही भूरीसिंह को अपनी पत्नी और किरायेदार महिला के बीच समलैंगिक संबंध होने  की जानकारी मिली थी. इसके बाद से ही वह इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे. इसके बाद दोनों महिला ने भूरीसिंह को रास्ते से हटाने की योजना बनानी शुरू कर दी. एक महीने से दोनों हत्या की साजिश रच रहे थे.
ऐसे की हत्या 
होली के दिन गोस्वामी को शराब पिलाई गई।  इसके बाद गला दबा कर उनकी हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को घर के बाहर फेंक दिया गया. गोस्वामी का शव उनके भाई के घर के बाहर फेंक दिया गया  ताकि उनकी हत्या का  शक भाई पर जाये। पुलिस ने दोनों महिला को गिरफ्तार कर लिया है. उनके दवारा हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी और टेप जब्त पर लिया गया है.
Leave A Reply

Your email address will not be published.