कोरोना वायरस का असर अब आईपीएल पर, दिल्ली में नहीं खेला जायेगा एक भी मैच  

0

नई दिल्ली एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मच गया है। इसके कारण हर कोई खौफ में है। दिन व दिन कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। सभी देश अपने-अपने स्तर पर बचाओं के कदम उठा रहे है। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को लेकर दिल्ली सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। दिल्ली में इस साल कोई इंडियन प्रीमियर लीग का मैच नहीं खेला जाएगा। इसके अलावा किसी भी तरह के बड़े इवेंट को भी रद्द कर दिया गया है।

 

 

 

बताया जा रहा है कि एक स्थान पर हजारों की संख्या में लोग एकत्रित ना हो इसके मद्देनजर अरविंद केजरीवाल की सरकार ने ये फैसला लिया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज सुबह ऐलान किया कि राजधानी में किसी तरह का सम्मेलन या सेमिनार के आयोजन करने पर रोक लगा दी गई है।
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि अगर किसी भी व्यक्ति में कोरोना वायरस के लक्षण पाए जाते हैं या फिर उसे इस तरह का डर लगता है तो वह खुद को पब्लिक से दूर रखें। किसी भी व्यक्ति में अगर लक्षण दिखें तो वह 14 दिनों तक घर में ही रहे।

बता दें कि इस साल 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल के भविष्य पर संकट के बादल हैं। दिल्ली से पहले महाराष्ट्र के भी मंत्री ने ऐसी ही बात कही थी कि आईपीएल को टालना ही बेहतर होगा। जिसके बाद बीसीसीआई ने शनिवार को आईपीएल काउंसिल की बैठक होनी है, जिसमें आईपीएल के भविष्य पर फैसला लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.