Coronavirus: प्रिंस चार्ल्स के ‘नमस्ते’ वाले वीडियो को शेयर करते हुए ‘यह’ गलती कर बैठा ABC न्यूज,  रवीना टंडन ने लगाई क्लास, वायरल हो रहा है ‘प्रिंस’ का वीडियो

0

 एन पी न्यूज 24 –  कोरोना वायरस ने दुनियाभर में खौफ का माहौल पैदा कर दिया है. दुनिया के करीब 125 देश इसकी चपेट में हैं. वहीं दुनियाभर में 4300 से अधिक लोगों की इससे जान चली गई है. ऐसे में हर कोई कोरोना के संक्रमण से बचते नजर आ रहा है. आज ही अमिताभ बच्चन ने कोरोना को लेकर कविता के माध्यम से अपनी राय रखी है. इसके बात अब रवीना टंडन का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने प्रिंस चार्ल्स का ‘नमस्ते’ करने वाला वीडियो शेयर किया है.

 

 

 

 

 

 

इस वीडियो में प्रिंस चार्ल्स ने ग्रीट करने के लिए हाथ मिलाने की जगह नमस्ते करना चुना. इसके बाद से अब यह वीडियो ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को ABC न्यूज़ ने शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा कि,  राजकुमार चार्ल्स पहले हैंडशेक करने वाले थे लेकिन अचानक उन्होंने अपना दिमाग बदल लिया और प्रिंस ट्रस्ट अवार्ड्स में मेहमानों का अभिवादन प्रार्थना की तरह इशारा करते हुए किया.

 

 

 

इस पर रवीना ने ABC की क्लास लगा दी और इस ट्वीट को रिट्वीट किया. रवीना ने ABC न्यूज को टैग करते हुए लिखा कि-  “यह” नमस्ते “है.  कुछ होमवर्क करो @ABC.

इस तरह रवीना ने ABC न्यूज को उसकी गलती भी बता दी और दूसरी तरफ कोरोना से बचने के लिए ‘नमस्ते’ को अपनाने की सलाह भी दे डाली.

View this post on Instagram

Had a super fun shoot today at @stregismumbai ! 😁♥️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

Leave A Reply

Your email address will not be published.