सोनम, सोनाक्षी से लेकर जान्हवी तक ‘ये’ हैं अपने पापा की ‘परी’, जानें अन्य बाप-बेटी की क्यूट जोड़ियां

0

एन पी न्यूज 24– बॉलीवुड के ऐसे कई नामी एक्टर्स हैं, जिनकी बेटियां आज उनकी लैगसी को आगे बढ़ा रही हैं. आज हम आपको इंडस्ट्री की कुछ ऐसी है क्यूट फादर-डॉटर की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

आमिर खान और ईरा खान
आमिर की बेटी ईरा सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर सुर्खियां बटोरती है. वे एक्टिंग नहीं बल्कि डायरेक्शन में करियर बनाना चाहती हैं. इसमें आमिर का अपनी बेटी को फुल सपोर्ट है. ये बाप-बेटी की जोड़ी काफी कूल मानी जाती है.

जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर
श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद बोनी कपूर ने अपनी लाड़ली बेटियों को संभाला है. वहीं जान्हवी भी अपने डैडी से बेहद अटैच है. आज जान्हवी अपने सफल बॉलीवुड करियर से डैडी का गर्व बन गई हैं.

चंकी पांडे और अनन्या पांडे
हर किरदार को बखूबी से निभाने वाले चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने भी इंडस्ट्री में कदम रख लिया है. उनकी पहली फिल्म हिट साबित हुई. इसके बाद से चंकी अपनी बेटी के करियर को लेकर बेहद खुश हैं. यह इंडस्ट्री की क्यूट बाप-बेटी की जोड़ी है.

शाहरुख खान और सुहाना खान

सभी जानते हैं कि शाहरुख खान की जान अपनी लाड़ली बेटी सुहाना में बसती है. सुहाना भी अपने पापा से बेहद अटैच है. यहां तक की वह दिखती भी अपने पापा के जैसी ही है. आज वे सोशल मीडिया पर फेमस स्टारकिड है. कई बार शाहरुख़ को सुहाना के लिए प्रोटेक्टिव होते देखा जा चुका है.

अनिल कपूर और सोनम कपूर
सोनम कपूर और पिता अनिल कपूर को देख लगता नहीं के ये बाप-बेटी की जोड़ी है. क्योंकि दोनों दोस्त की तरह रहते हैं और कई बार अनिल कपूर को फैशन के मामले में सोनम को कंपीट करते देखा जा सकता है. वैसे भी उनके चेहरे से उनकी उम्र का पता भी नहीं चलता.

सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी
सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया शेट्टी को अपने दिल के करीब रखते हैं. हालांकि आथिया एक्टिंग में इतना कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन सुनील हमेशा उनके सपोर्ट में खड़े रहते हैं.

सारा अली खान और सैफ अली खान

अगर बॉलीवुड की वर्तमान कूलेस्ट बाप-बेटी की जोड़ी की बात की जाए, तो सारा और सैफ का नाम सामने आता है. दोनों की कूल केमेस्ट्री को कॉफी विद करण में देखा जा चुका है. यही वजह रही कि पापा की मौजूदगी में सारा ने शो में कहा था की उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है.

शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी भी अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के पदचिन्हों पर चलते हुए बॉलीवुड में एक खास इमेज बनाई है. कई बार दोनों को एक-दूसरे के बारे में तारीफ करते देखा और सुना जा सकता है. दोनों की बॉन्डिंग बेहद लोकप्रिय है. शत्रुघ्न कई दफा सोनाक्षी पर फक्र जता चुके हैं.

संजय कपूर और शनाया कपूर
संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने चाहे अभी फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, लेकिन वे अपनी ब्यूटी और स्टाइल को लेकर लोकप्रिय हैं. चर्चा है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.