किसान के कमाई पर कोरोना वायरस का असर, जिंदा गाड़ दीं 6 हजार मुर्गियां, देखें वीडियो

0

बेलगावी : एन पी न्यूज 24- चीन में महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस अब दुनिया भर में पैर पसार रहा है। कोरोना वायरस के नाम से लोगों में डर का खौफ देखा जा रहा है। चीन समेत कई देशों में संदिध सहमे हुए है। अलग-अलग रिपोर्ट्स के मुताबिक, जानलेवा कोरोना वायरस से चीन में मरने वालों का आंकड़ा 3000 से ज्यादा पहुंच गया है। अब भारत में भी इसका असर दिखने लगा है। भारत में अब तक कुल 73 मामले पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद हर तरफ हड़कंप मच गया है। लोगों में तरह-तरह के अफ़वाए है।

 

 

कोरोना वायरस के खौफ से काफी लोगों ने चिकन-मटन खाना बंद कर दिया है। इसका असर यह हुआ है कि चिकन अब कई सब्जियों से सस्ता बिकने लगा है।  कभी 200 रुपये किलो बिकने वाला चिकन अब 40 से 50 रुपये किलो बिक रहा है। कर्नाटक के बेलगावी गोकक तालुक में तो एक किसान चिकन का दाम कम मिलने से इतना गुस्सा हो गया कि उसने 6 हजार मुर्गियों को जिंदा गाड़ दिया। मकंदरा चिकन फार्म में 6 हजार मुर्गियों और चूजों को किसान ने एक ट्रॉली में भरकर लाया था।

किसान नजीर मकंदरा के मुताबिक, कोरोना वायरस के कारण लोगों ने चिकन खाना बंद कर दिया है। जिस कारण उसे चिकन का दाम 8 से 10 रुपये मिल रहा है। जिससे हमें बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा है इसलिए हमने उन्हें जमीन में गाड़ दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.