INDvsSA मैच से पहले बड़ी खबर,  T20 वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचा था कोरोना पीड़ित, मचा हड़कंप

धर्मशाला : एन पी न्यूज 24 – न्यूजीलैंड दौरे पर क्लीन स्वीप होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम आज धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले पहले वनडे …

T20

धर्मशाला : एन पी न्यूज 24 – न्यूजीलैंड दौरे पर क्लीन स्वीप होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम आज धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले पहले वनडे मैच में विजयी शुरुआत के लिए मैदान पर उतरेगी। टीम इंडिया के लिए राहत की बात यह है कि उसके अनुभवी और स्टार खिलाड़ी चोट से उबरने के बाद वापस आ चुके हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच महिला T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के दौरान दर्शकों के बीच कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति भी बैठा था। इस बात की पुष्टि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) प्रंबधन ने ट्वीट कर कही है। ट्वीट में एमसीजी ने कहा है कि फाइनल मैच में एक कोरोना संक्रमित दर्शक था लेकिन उनसे अन्य लोगों को संक्रमित किया होगा इसका खतरा कम है।  इस मैच को देखने के लिए 86174 लोग पहुंचे थे।

मेलबर्न में मचा हड़कंप –
बयान में कहा गया है कि जो लोग N42 स्टैंड में बैठे थे वो अपनी हाइजीन का खयाल रखें। साथ ही ये भी कहा गया है कि अगर उन्हें फ्लू के कोई लक्षण दिखते हैं तो वो तुंरत डॉक्टर को बताएं। ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 27 ऐसी जगहों पर लोगों को जाने से मना किया किया है जहां कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं। इस बीच आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच धर्मशाला में मैच खेला जाना है। यहां स्टेडियम में हज़ारों की संख्या में मैच देखने के लिए लोग पहुंच सकते हैं। भारत में अभी तक इस वायरस की वजह से कोई मैच स्थगित या रद्द तो नहीं हुआ है लेकिन खिलाड़ियों के जेहन में इसका खौफ जरूर है।

Leave a comment