आमिर खान की सुपरहिट फिल्म Ghajini का जल्द बनेगा सीक्वल! रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ‘इस’ ट्वीट से दिया हिंट!

मुंबई:एन पी न्यूज 24 – आमिर खान की साल 2008 में आई फिल्म ‘गजनी’ आज भी दर्शकों को याद है. इसमें आमिर शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस की बीमारी से जूझते नजर आते हैं. यह मूवी …

Ghajani

मुंबई:एन पी न्यूज 24 – आमिर खान की साल 2008 में आई फिल्म ‘गजनी’ आज भी दर्शकों को याद है. इसमें आमिर शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस की बीमारी से जूझते नजर आते हैं. यह मूवी बॉक्स पर सुपर डुपर हिट रही थी. इसमें आमिर ने अपने करियर का सबसे हट के रोल अदा किया था. अब एक बार सोशल मीडिया पर यह फिल्म चर्चा में हैं. फ़िल्मी गलियारों में चर्चा है कि आमिर खान के बर्थडे (14 मार्च) पर फिल्म गजनी के सिक्वल की घोषणा हो सकती है.

https://www.instagram.com/p/B9b1o5wltbM/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

 

 

इस बात को इसलिए भी पुख्ता माना जा रहा है, क्योंकि हाल ही में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ‘गजनी’ को लेकर एक दिलचस्प ट्वीट किया है. एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें लिखा है,  ‘ये पोस्ट गजनी के बारे में होना था, लेकिन हम भूल गए कि हम क्या बनाना चाहते थे.’  इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘इसका दोष गजनी को दो.’  अब यह पोस्ट वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/B6rFuwXIWF0/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

https://www.instagram.com/p/B9j6Yg9hd0b/?utm_source=ig_web_copy_link

 

और तो और इस ट्वीट में आमिर खान को भी टैग किया गया है. अब इस ट्वीट के सामने आने के बाद फैंस गजनी 2 की घोषणा सुनने के लिए बेकरार हैं. हालांकि अभी मूवी की स्टारकास्ट को लेकर भी कोई खबर सामने नहीं आई है.

Leave a comment