हड्डी- मांस जलाने की अफवाह… होलिका दहन केहुड़दंग में चले लाठी-डंडे  

जसपुर.एन पी न्यूज 24-  पारंपरिक पर्व होली के पहले होलिका दहन के समय जसपुर में भारी हंगामा हुआ। यह हंगामा इतनी देर तक होता रहा कि जमकर लाठी-डंडे चले। दरअसल,ऊधमसिंह नगर के जसपुर में होलिका …

Holi

जसपुर.एन पी न्यूज 24-  पारंपरिक पर्व होली के पहले होलिका दहन के समय जसपुर में भारी हंगामा हुआ। यह हंगामा इतनी देर तक होता रहा कि जमकर लाठी-डंडे चले। दरअसल,ऊधमसिंह नगर के जसपुर में होलिका दहन स्थल पर जानवरों की हड्डी व मांस जलने की अफवाह के कारण ऐसा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस ने फायर कर्मियों को बुलाकर आग को बुझाया और जांच कराई तो ऐसा कुछ नहीं मिला। पुलिस  ने बताया की असामाजिक तत्वों द्वारा झूठी अफवाह फैलाई गई थी। मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे की यह घटना है। वहीं दूसरे मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दो युवकों को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी के अनुसार दोनों पक्षों के युवकों को शांति भंग में चालान किया जाएगा।
जेडीयू छात्रनेता की गोली मारकर हत्याउधर, पटना से मिला जानकारी के अनुसार, होली के दिन पटना में सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के छात्रनेता कन्हैया कौशिक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पटना के शास्त्री नगर इलाके में हुई घटना के बाद पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जानकारी के मुताबिक पटना के एएन कॉलेज का छात्रनेता कन्हैया कौशिक जेडीयू से जुड़ा हुआ था। वह रात आठ बजे के आसपास अपने दोस्तों से मिलने बाहर निकला था। तभी किसी बात पर बहस हो जाने से अज्ञात हमलावर ने कन्हैया और उसके एक साथी को गोली मार दी।

Leave a comment