ब्रेकिंग : कांग्रेस के दिग्गज नेता रह चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल

0

नई दिल्ली :एन पी न्यूज 24- मध्य प्रदेश में एक बार फिर सियासी घमासान शुरू हो गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि ‘चिंता की कोई बात नहीं है, हम अपना बहुमत साबित करेंगे। हमारी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।’

इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। कांग्रेस के दिग्गज नेता रह चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया अब से थोड़ी देर पहले बीजेपी में शामिल हो गए। पिछले कुछ दिनों से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि सिंधिया जल्द बीजेपी में शामिल हो जायेंगे। जो की आखिकार सच हो ही गया। कांग्रेस का साथ छोड़ ज्योतिरादित्य सिंधिया अब से कुछ देर पहले ही भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन किये।

दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में सिंधिया ने पार्टी ज्वाइन की। दूसरी ओर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर संकट है और पार्टी अब अल्पमत में आ गई है। होली के दिन ही 22 कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफा देने की बात कही, जिसके बाद अब कमलनाथ सरकार पर बहुमत साबित करने का संकट है। इस बीच और एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु गए विधायकों में से 12 ने भारतीय जनता पार्टी में जाने से इनकार कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक, बेंगलुरू पहुंचे 10 विधायक और दो मंत्री बीजेपी में जाने को तैयार नहीं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.