ब्याज के पैसों के लिए 11वीं मंजिल से फेंककर युवक की हत्या

0
पुणे। एन पी न्यूज 24 –  ब्याज से दिए गए 15 हजार रुपये की वसूली के लिए एक युवक को 11वीं मंजिल से फेंककर उसकी हत्या किए जाने का चौंकाने वाला मामला पुणे के कोंढवा इलाके में सामने आया है। सोमवार की मध्यरात्रि यहां के खड़ी मशीन इलाके में यह वारदात हुई, जिसमें पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है।
मृत युवक का नाम सागर चिलवेरी (24, निवासी सोलापुर) है। उसकी हत्या के मामले में कोंढवा पुलिस ने अभिनव जाधव, अक्षय गोरडे और तेजस गुजर
नामक तीन युवकों को हिरासत में लिया है। इस वारदात को लेकर ओंकार चंद्रकांत येणपुरे (20) ने कोंढवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस के मुताबिक, सागर और हिरासत में लिए गए तीनों आरोपी एक- दूसरे के मित्र हैं। अभिनव, तेजस व अक्षय एक नामांकित कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। ये सभी कोंढवा में खड़ी मशीन इलाके में कुल सोसाईटी में किराए से रहते हैं। सागर भी उनके साथ ही रहता था। वह मिले जो भी काम से अपना गुजारा करता था।
तीनों युवकों ने सागर को 10 टका ब्याज से 15 हजार रुपए दिए थे। सागर उन्हें पैसे लौटा नहीं पा रहा था। इस विवाद में तीनों उसे दोपहिया पर बिठाकर सोसायटी से बाहर लेकर आये  इसके बाद वे पुनः फ्लैट पर गए। यहां उनके बीच फिर विवाद हुआ। इस विवाद में रात सवा तीन बजे उन्होंने सागर को 11वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी प्राप्त होते ही कोंढवा पुलिस मौके पर पहुंची। पहले सागर की ऊंचाई से नीचे गिरने से मौत हुई होगी, ऐसा लग रहा था। मगर छानबीन के बाद सच्चाई सामने आई और तीनों को हिरासत में ले लिया गया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.