Video: अर्चना पूरण सिंह ने बताई कपिल शर्मा शो के पर्दें के पीछे की कहानी,  जानें कैसा होता है शो का माहौल

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 –सोनी टीवी का चर्चित कॉमेडी शो कपिल शर्मा बेहद लोकप्रिय कॉमेडी शो हैं. हर उम्र के दर्शकों को वीकेंड (शनिवार, रविवार) का इंतजार रहता है. लेकिन क्या आपको पता है इसके कलाकार जितना आपको हंसाते-गुदगुदाते हैं, इसके पीछे उनकी कितनी मेहनत रहती है. आप में से कितनों को ये जानने की जिज्ञासा रहती होगी कि यह शो कैसे शूट होता है, वहां का माहौल कैसा होता है आदि.

 

हाल ही में सोनी ने एक वीडियो जारी कर, इन सवालों पर से पर्दा उठाया है. इस वीडियो में अर्चना पूरण सिंह सेट पर इधर-उधर घूमते हुए शूट से जुड़ी जानकारियां देती नजर आ रही हैं. दूसरे कलाकार और गेस्ट भी अपने-अपने काम में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान होली का सेट लगा हुआ है और अर्चना काजोल, शिवानी, यश्विनी और श्रुति हासन का इंतजार कर रही हैं. ये स्टार कास्ट संग अपनी शार्ट फिल्म देवी के प्रमोशन के लिए पहुंची हैं.

अर्चना कहती हैं मुझे अमिताभ बच्चन की कही ये बात बिल्कुल ठीक लगती है कि इंतजार करना एक एक्टर की सच्ची नौकरी होती है. अर्चना के मुताबिक एक एक्टर को बहुत धैर्य की जरूरत होती है. कभी शॉट रेडी होने का तो कभी सीन का, या फिर कभी जगह का या फिर दूसरे लोगों का.

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.