Guilty Review:  नेटफ्लिक्स फिल्म ‘गिल्टी’ में कियारा की दिखी दमदार ‘एक्टिंग’, बिंदास और ग्लैमरस अवतार ने फैंस को किया ‘क्रेजी’

0

एन पी न्यूज 24 – पॉपुलर वेब सीरिज ‘लस्ट स्टोरीज़’ के बाद कियारा आडवाणी ने अब दूसरी बार फ़िल्म ‘गिल्टी’  टॉप के जरिए नेटफ्लिक्स पर धमाकेदार एंट्री मारी है. रिलीज होने के बाद ही फ़िल्म ‘गिल्टी’  ने टॉप पर चल रही अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘Ala Vaikunthapurramuloo’ को पटखनी दे दी है.

View this post on Instagram

Guilty Squad🤘🏻

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

 

 

 

 

View this post on Instagram

#GuiltyOnNetflix

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

 

 

 

 

 

करण जौहर के नए प्रोडेक्शन हाउस धर्मेटिक का यह पहला प्रोजेक्ट है, जो हिट हो गया है. ‘गिल्टी’  के जरिए मेकर्स ने क्लास, समाज और हिंसा को दिखाने की कोशिश की है. साथ ही इस फिल्म के द्वारा समाज को एक बार फिर ‘नो मींस नो’  और ‘मी टू’ का मैसेज देने का प्रयास किया गया है.

 

 

 

 

 

स्टोरी लाइन-

यह फ़िल्म सेंट मार्टिन कॉलेज और इसके स्टूडेंट के एक बैंड ग्रुप के आसपास केंद्रित है. इसमें कियारा आडवाणी का नाम नानकी है, जो बैंड के लिए गाने लिखती है. नानकी के अवतार में कियारा बेहद बिंदास और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म की कहानी में कई सस्पेंस और घुमाव हैं. इसमें नानकी बैंड का चेहरा रहे विजय प्रताप (वीजे) सिंह को प्यार करती है. लेकिन वह नानकी को भाव नहीं देता. कुछ समय बाद वीजे पर यौन उत्पीड़न का आरोप लग जाता है. इसलिए यह जानने वाली बात होगी कि अमीर बाप और नामी नेता का बेटा वीजे ‘गिल्टी’ साबित हो पाएगा या नहीं?

View this post on Instagram

#GoodNewwz 💥🎀🤗🤞🏻

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

Leave A Reply

Your email address will not be published.