होली से एक दिन पहले दिल्ली में खुनी खेल, डबल मर्डर में मां-बेटी की हत्या, फ्लैट में मिला शव

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – पूर्वी दिल्ली से एक डबल मर्डर का मामला सामने आया है। जहां मां-बेटी की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। यह मामला पूर्वी दिल्ली के पॉश इलाके वसुंधरा की है। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक वसुंधरा एन्क्लेव में रहते थे। मृतकों के नाम सुमिता (मां) और स्मृता (बेटी) है। पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, पति की मौत के बाद सुमिता अपनी बेटी स्मृता के साथ वसुंधरा एन्क्लेव के मानसारा अपार्टमेंट में रहती थीं।

आज सुबह घरेलू सहायक काम के लिए पहुंची तो मां-बेटी का शव खून से लथपथ पड़ा था। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। बाद में पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फ़िलहाल पोस्टमार्टम किया जा रहा है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, मृतक मां सुमिता इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थी, जबकि बेटी हॉस्पिटैलिटी सेक्टर की ट्रेनिंग ले रही थी। मामले की जांच करते हुए पुलिस का कहना है कि दोनों के शरीर पर चाकू के कई गहरे जख्म हैं। इससे पहली नजर में लग रहा है कि हत्या में एक अधिक लोग शामिल थे।

पुलिस में शुरू की जांच –
सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्या में किसी जान पहचान वाले का हाथ हो सकता है। जांच की कड़ी में पुलिस मां-बेटी के फोन जब्त कर कॉल डिटेज भी जुटा रही है। होली से ठीक एक दिन पहले दिल्ली में हुई इस तरह की वारदात ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। लोगों में डर का माहौल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.