PM Modi के सोशल मीडिया छोड़ने पर बॉलीवुड से आ रहीं हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं…

0

नई दिल्ली:एन पी न्यूज 24 – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल (सोमवार) रात करीब 10 बजे एक ट्वीट के जरिए ऐलान किया है कि- इस रविवार से, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स को बंद करने के बारे में सोच रहा हूं। आपको जानकारी देता रहूंगा।

मोदी के इस ट्वीट के बाद देश-दुनिया में फैले उनके फैंस सन्न रह गए हैं. अब कई हैश टैग जैसे #NoSir, #Yessir और #NoModiNoTwitter ट्रेंड हो रहे हैं. इनके जरिए मोदी से सोशल मीडिया न छोड़ने की गुजारिश की जा रही है. इसमें बॉलीवुड भी पीछे नही हैं. जानिए किसने क्या लिखा-

View this post on Instagram

Had a good meeting with popular film personalities.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

ट्रेंड हो रहे हैं ये हैशटैग

सोशल मीडिया पर ट्विटर पर #NoSir, #Yessir और #NoModiNoTwitter जैसे हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं.

रंगोली चंदेल

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी उदास होकर बाहुबली2- द कन्क्लूज़न फ़िल्म का एक सीन शेयर करते हुए लिखा- मोदी जी के सोशल मीडिया छोड़ने के फ़ैसले के बाद… हर भक्त की स्थिति ऐसी होगी.

बता दें कि इस सीन में अमरेंद्र  बाहुबली अपनी पत्नी देवसेना संग राज्य छोड़कर जाते दिखाई दे रहे हैं और प्रजा दुखी है।

विवेक अग्निहोत्री

फ़िल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने लिखते हैं- यदि ऐसा है तो यह एक मास्टर स्ट्रोक है। एक रियल  व्यवधान पैदा करने वाला। नरेंद्र मोदी एक विचारशील और रचनाशील नेता हैं। हमेशा यूनिक आईडिया के साथ आते हैं। हमेशा एक एजेंडा लेकर चलते हैं। यहां तक कि उनके विरोधी भी इससे इंकार नहीं कर सकते।

रणवीर शौरी

वहीं एक्टर रणवीर शौरी ने लिखा कि- सर, ट्विटर कई बार प्रभावित करता है। यहां रहना थकाने भरा हो सकता है। एक ब्रेक लीजिए। यह भी गुज़र जाएगा।

बता दें कि PM के इस ट्वीट को अब तक डेढ़ लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं,  जबकि 45 हज़ार से अधिक रीट्वीट हुआ है. इसके अलावा ट्वीट पर 93 हज़ार से अधिक कमेंट आ चुके हैं.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.