मोदी के ट्वीट से फैंस दुखी, ट्विटर पर #NoSir ट्रेंड पर

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब छोड़ने का विचार कर रह रहे हैं। उन्होंने सोमवार शाम को एक चौंकाने वाला ट्वीट …

corona

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब छोड़ने का विचार कर रह रहे हैं। उन्होंने सोमवार शाम को एक चौंकाने वाला ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद उनके समर्थक और उन्हें ऐसा नहीं करने की अपील कर रहे हैं, वहीं विपक्ष और एक्टिविस्ट पीएम मोदी के इस ट्वीट के अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं।

मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि ‘इस रविवार फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने का विचार कर रहा हूं। आप सभी को पोस्ट करता रहूंगा।’ इसके बाद से फैंस काफी दुखी है। लोग पीएम मोदी से सोशल मीडिया नहीं छोड़ने की मिन्नतें करने लगे और देखते ही देखते ट्विटर पर दुनियाभर में #NoSir टॉप ट्रेंड करने लगा. भारत में भी ट्विटर पर #NoSir टॉप पर, #NarendraModi दूसरे नंबर पर और #modiji तीसरे नंबर पर ट्रेंड करने लगा।

Leave a comment