दिल्ली हिंसा : पहले से रची गई थी हिंसा की साजिश, उमर खालिद का वीडियो हुआ वायरल

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में अभी तक 46 लोगों की मौत हो गई है जबकि 200 से अधिक घायल हो गए हैं। पीछे दो तीन दिनों से दिल्ली शांत है। कोई हिंसक वारदात नहीं हुए है। हालांकि इस हिंसा को लेकर लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। 46 लोगों की मौत के बाद अब केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस पूरी तरह सख्त नजर आ रही है। सभी पहलु की जांच की जा रही है।

इस बीच उमर खालिद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को भारतीय जनता पार्टी के सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय ने जारी किया है।  यह वीडियो महाराष्ट्र के यवतमाल में 17 फरवरी को आयोजित एक जनसभा का बताया जा है। वहीं इस वीडियो में उमर कथित तौर पर कह रहे हैं कि डोनाल्ड ट्रंप (अमेरिकी राष्ट्रपति) के भारत आने पर सड़क पर उतरना होगा। हालांकि वीडियो की सत्यता की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

वायरल हो रहे वीडियो में खालिद कह रहे है कि ‘हम वादा करते हैं जब डोनाल्ड ट्रंप भारत आएंगे तो हम उन्हें बताएंगे कि प्रधानमंत्री और हिन्दुस्तान की सरकार, हिन्दुस्तान को बांटने का काम कर रही है। हम तमाम लोग सड़कों पर उतर कर आएंगे। क्या आप लोग उतर आएंगे।’ यही  वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.