भाजपा विधायक वीरेंद्र सिरोही का निधन, मुख्यमंत्री ने जताया दु:ख

0

बुलंदशहर : एन पी न्यूज 24 – उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर सदर विधायक वीरेन्द्र सिंह सिरोही का सोमवार सुबह बीमारी के कारण निधन हो गया। उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, “बुलंदशहर सदर से विधायक श्री वीरेंद्र सिंह सिरोही जी के निधन की खबर सुनकर व्यथित हूं। उनका जाना समाज के लिए अपूरणीय क्षति है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना करता हूं कि उनको अपने श्री चरणों मे स्थान दें और शोक संतप्त परिजनों को इस दारुण दुख को सहन करने का संबल प्रदान करें।”

उधर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक के निधन की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री योगी ने उनके बेटे से फोन पर बातचीत की। खुद योगी कुछ देर में श्रद्घांजलि देने के लिए बुलंदशहर रवाना होंगे।

परिजनों ने उन्हें नौ फरवरी में दिल्ली के आईएलबीएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। उनके निधन से जनपद में शोक की लहर दौड़ गई है। परिवारिक सदस्यों के अनुसार वह लिवर की बीमारी से ग्रसित थे।

भाजपा विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी बसपा के हाजी अलीम को हराया था। उस समय सिरोही भाजपा के मुख्य सचेतक विधान मंडल दल के नेता भी थे। वह कल्याण सिंह सरकार में राजस्व मंत्री भी रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.