पर्दे पर बिना मेकअप लुक के लिए तैयार हैं नवोदित अभिनेत्री कनिका कपूर

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – अभिनेत्री कनिका कपूर ने छोटे पर्दे पर आने वाले शो ‘एक दूजे के वास्ते 2’ से डेब्यू किया था। उनका कहना है कि मेकअप करना है या नहीं करना है यह किरदार पर निर्भर करता है, जिसका एक उद्देश्य है और यह उनके लिए मायने रखता है।

दिल्ली से ताल्लुक रखने अभिनेत्री ने तेलुगू फिल्म ‘टिप्पु’ से अभिनय की शुरुआत की थी।

‘सिफर’ अभिनेत्री ने आईएएनएस से कहा, “मेरी हमेशा से अभिनय करने की इच्छा थी। मेरा लक्ष्य कुछ अलग करना है, किसी के जीवन को छूना है और कुछ बेहतर करना है।”

कई लोगों का कहना है कि हिंदी टीवी शो की अभिनेत्रियां अक्सर भारी मेकअप करती हैं और भारी भरकम पारंपरिक परिधानों में नजर आती हैं। ‘एक दूजे के वास्ते 2’ में एक छात्र के रूप में नजर आने वाली कनिका को अभी तक छोटे पर्दे पर इस भारी मेकअप और परिधान का अनुभव नहीं हुआ है। वहीं उनका कहना है कि अगर उन्हें भारी-भरकम ज्वैलरी और भारतीय परिधान पहने किरदार निभाने की पेशकश की जाती है, तो उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है, वह उसे जरूर निभाएंगी।

इस बारे में कनिका ने कहा, “मैं झूमकों के लिए पागल हूं, जो कि भारतीय लुक है, लेकिन मैं लुक को लेकर चिंतित नहीं रहती हूं। मुझे परवाह नहीं होती है कि मैंने भारी मेकअप किया है या मेकअप किया ही नहीं है। मैं जिसकी परवाह करती हूं वह बस यह है कि किरदार कितना मजबूत है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.